Fake IPS Mithilesh Manjhi: शातिर खिलाड़ी निकला फर्जी IPS मिथिलेश माझी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Fake IPS Mithilesh Manjhi: शातिर खिलाड़ी निकला फर्जी IPS मिथिलेश माझी



Fake IPS Mithilesh Manjhi: शातिर खिलाड़ी निकला फर्जी IPS मिथिलेश माझी 


Fake IPS Mithilesh Manjhi: 
बिहार के जमुई में अभी कुछ दिनों पहले सिकंदरा थाने की पुलिस ने एक फर्जी आईपीएस को पकड़ा था पकड़े गए युवक ने अपना नाम मिथिलेश मांझी उम्र 18 वर्ष बताया था, और थाने में पुलिस को ठगी की कहानी सुनाई थी बताया था कि कैसे उसने मनोज सिंह नाम के एक युवक को ₹200000 दिए जिसने उसे आईपीएस की वर्दी और पिस्तौल दे दी अब इस पूरे मामले में पुलिस जांच शुरू की तो हैरान कर देने वाली बात सामने आई है, सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान हो गई पुलिस ने 20 सितंबर को मिथिलेश मांझी को पकड़ा था वह खैरा थाना क्षेत्र से हलसी जा रहा था . पकड़े जाने के बाद मिथिलेश ने पुलिस को बताया था कि मनोज सिंह नाम के एक शख्स को उसने ₹200000 दिए थे मनोज सिंह ने ही वर्दी दी थी पिस्टल भी दी थी हालांकि वह नकली थी अब उसकी यह सारी कहानी झूठी निकली जांच में जो सच्चाई आ रही है उसे यह पता चल रहा है कि मिथिलेश शातिर खिलाड़ी से कम नहीं है.


मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंगलवार 1 अक्टूबर को अनुसंधान कर्ता थानाध्यक्ष के साथ उसे एरिया में जांच की गई लगभग चार मनोज सिंह मिले. सबसे मिथिलेश मांझी की पहचान कराई गई,लेकिन उनमें से किसी की पहचान मिथिलेश ने उस रूप में नहीं की जिसको उसने पैसे दिए थे एवं फर्जी आईपीएस की वर्दी ली थी.
 अनुसंधान में यह भी बात सामने आई कि जिस दिन मिथलेश की ओर से कथित तौर पर पैसे देने की बात कही जा रही है उस दिन उसका लोकेशन खैर न होकर लखीसराय मिला है कि मामले में एक अन्य बात मिथिलेश ने बताई थी उसने अपने मामा से ₹200000 दिए थे लेकिन पुलिस की पूछताछ में उसके मामा ने ₹200000 भुगतान से साफ इंकार कर दिया.

बताया जा रहा है कि पुलिस की जांच के बाद मिथिलेश में जो कहानी सुनाई थी उससे कुछ भी मैच नहीं हुआ है बता दें कि मिथिलेश मूल रूप से लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र का रहने वाला है पकड़े जाने के बाद फर्जी आईपीएस में अखिलेश की चर्चा देश भर में हो रही थी कि अब मामला कुछ और होता दिख रहा है, पुलिस मान रही है कि उसने खुद मनगढ़ंत कहानी बनाई है अब पुलिस मिथिलेश पर कार्यवाही कर सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ