"मैं हार गया साॅरी" : करवाचौथ पर देर से घर लौटने पर हुआ झगड़ा..पत्नी ट्रेन से कटी तो पति ने भी कर लिया सुसाइड

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

"मैं हार गया साॅरी" : करवाचौथ पर देर से घर लौटने पर हुआ झगड़ा..पत्नी ट्रेन से कटी तो पति ने भी कर लिया सुसाइड



"मैं हार गया साॅरी" : करवाचौथ पर देर से घर लौटने पर हुआ झगड़ा..पत्नी ट्रेन से कटी तो पति ने भी कर लिया सुसाइड


राजस्थान के जयपुर में करवा चौथ के पर्व पर पति और पत्नी ने मौत को गले लगा लिया. घर पर अकेली चांद के दीदार में पति के इंतजार में बैठी पत्नी ने पति के देरी से पहुंचने पर इस कदर गुस्सा हो गई कि ट्रेन के आगे छलांग लगा जीवन लीला समाप्त कर ली.
रेलवे ट्रैक पर पत्नी के क्षत-विक्षत शव को देख पति खुद को संभाल नहीं पाया और घर पर आकर फंदे पर झूल गया. सुसाइड करने से पहले अपने बड़े भाई को वाट्सएप पर सुसाइड नोट भेज युवक ने लिखा, ''भाई, मैं हार गया सॉरी! मेरी पत्नी ट्रेन के आगे कट गई.' यह लिख खुद ने मौत को गले लगा लिया.

घटना हरमाड़ा थाना इलाके के गांव नांगल सिरस की है. जहां रविवार रात घनश्याम बुनकर (38 साल) के घर पर देरी से पहुंचने के कारण उसकी पत्नी मोनिका (35 साल) नाराज हो गई. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और मोनिका घर से निकल गई. इसके बाद घनश्याम मोनिका के पीछे पीछे उसको मनाने के लिए दौड़ा. लेकिन मोनिका ने ट्रेन के आगे छलांग लगा आत्महत्या कर ली. 

इस दौरान मोनिका के शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए. यह देख घनश्याम घर आया और कुछ घंटों बाद पत्नी की साड़ी का फंदा लगा सुसाइड कर लिया. पति और पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

हरमाड़ा थानाधिकारी उदयभान यादव ने बताया, मृतक घनश्याम और मोनिका है, जिन्होंने रविवार देर रात सुसाइड कर लिया. इससे पहले करवा चौथ के पर्व को लेकर दोनों में कहासुनी हुई और मामूली झगड़े के बाद करीब 12.30 घनश्याम की पत्नी मोनिका घर से निकल जयराम ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे आ गई. इसके करीब 2 बजे घनश्याम ने भी आत्महत्या कर ली. मौके पर पुलिस को मृतक के बड़े भाई के पास 4 लाइन का सुसाइड मैसेज मिला है. 

मृतक ने लिखा, ''भाई, मैं हार गया सॉरी! गणपत जी और घनश्याम कंडेल से बात कर लेना वो आपकी मदद कर देंगे. मेरी आईडी पर अब आपको काम करना है, मेरी वाइफ आज ट्रेन के सामने कट गई.'' यह सुसाइड मैसेज जब तक बड़ा भाई रिसीव करता तब तक घनश्याम ने जीवन लीला समाप्त कर ली. 

पुलिस के अनुसार, घनश्याम नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी में काम करता था और करवाचौथ पर घर देरी से पहुंचा था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई और दोनों ने सुसाइड कर लिया.

करवा चौथ की रात पति-पत्नी ने की सुसाइड 

पुलिस की माने तो दंपती अपने बेटे आयुष और निक्की के साथ यहां रहते थे. घनश्याम बुनकर नेटवर्किंग मार्केटिंग कंपनी में जॉब करता था.बीती रात करवा चौथ के दिन घनश्याम और मोनिका के बीच कहासुनी हो गई थी.उसके बाद रात करीब 12:30 बजे गुस्से में मोनिका घर से निकल गई. मोनिका का पीछा करते हुए घनश्याम भी घर से निकल गया. जयरामपुर पुलिया के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन को आते देखकर मोनिका ने छलांग लगा दी. ट्रेन की चपेट में आते ही मोनिका के शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए.

क्या है पूरा मामला?

जिसके बाद रेलवे ट्रैक पर मोनिका का शव टुकड़ों में देखकर घनश्याम बुनकर घर लौट आया और फिर घनश्याम ने अपने भाई को वॉट्सऐप मैसेज भेजकर लिखा- 'भाई मैं हार गया सॉरी. गणपत जी और घनश्याम से बात कर लेना, वो आपकी मदद करेंगे. मेरी आई-डी पर अब आपको काम करना है. मेरी वाइफ आज ट्रेन के सामने कट गई.' मैसेज करने के बाद घर के कमरे में साड़ी का फंदा लगाकर घनश्याम ने सुसाइड कर लिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ