नौकरानी ने खिलाया पेशाब वाला खाना, पूरे परिवार का हो गया लीवर फेल, जानिए गिरफ्तार होने पर क्या बोली

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नौकरानी ने खिलाया पेशाब वाला खाना, पूरे परिवार का हो गया लीवर फेल, जानिए गिरफ्तार होने पर क्या बोली




नौकरानी ने खिलाया पेशाब वाला खाना, पूरे परिवार का हो गया लीवर फेल, जानिए गिरफ्तार होने पर क्या बोली 


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर काम करने वाली नौकरानी ने परिवार के खाने में अपना पेशाब मिलाकर उन्हें खिलाया। जब परिवार के सभी सदस्य लीवर की बीमारी से पीड़ित हो गए, तो उन्हें कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई। उन्होंने रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, जिसमें नौकरानी की शर्मनाक हरकत कैद हो गई। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, और परिवार का आरोप है कि वह कई सालों से ऐसा कर रही थी।रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहता है। कारोबारी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनकी नौकरानी रीना, जो पिछले आठ साल से उनके घर में काम कर रही थी, परिवार के खाने में पेशाब मिलाकर परोस रही थी। परिवार के सदस्यों को पिछले कुछ महीनों से लीवर की बीमारी हो रही थी। शक होने पर रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए, जिसमें यह शर्मनाक हरकत सामने आई।
पेशाब वाला खाना खिलाने के आरोप में पकड़ी गई नौकरानी ने कहा है कि वह मालिक की डांट से दुखी थी और इस वजह से कई बार ऐसा करती थी। पुलिस ने आरोपी नौकरानी रीना (32) को गिरफ्तार कर लिया है।

क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।गाजियाबाद पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस पूछताछ में रीना ने कहा, 'मुझ पर मालिक काफी नजर रखते थे और छोटी-छोटी गलती पर मुझे काफी खरी-खोटी सुनाते थे। इस बात का मुझे काफी बुरा लगता था। मौका मिलते ही मैं आटे में मूत्र मिलाकर रोटी बनाती थी और उन्हें खिलाती थी।' रीना ने यह भी स्वीकार किया है कि वह कई बार ऐसा कर चुकी थी।रीना पत्नी प्रमोद क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के शांति नगर की रहने वाली है। रीना जीएच7 सोसायटी के एक फ्लैट में काम करती थी। वह घर का अन्य कामकाज करने के अलावा खाना भी पकाती थी। फ्लैट की मालकिन ने थाने में दी शिकायत में बताया है कि उनके परिवार में लंबे समय से लोग बीमार रह रहे थे। शक होने पर उन्होंने किचन में मोबाइल फोन का कैमरा ऑन करके रख दिया। इसमें जो रिकॉर्ड हुआ वह देखकर सभी दंग रह गए। नौकरानी ने एक बर्तन में किचन में पेशाब किया और फिर उसी में आटा गूंथकर रोटी बनाने लगी। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Credit: हिंदुस्तान

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ