चोर ने मंदिर की मूर्तियों की चोरी की, आने लगे बुरे सपने 8 दिन बाद माफी नामा के साथ लौटाई मूर्तियां

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चोर ने मंदिर की मूर्तियों की चोरी की, आने लगे बुरे सपने 8 दिन बाद माफी नामा के साथ लौटाई मूर्तियां



चोर ने मंदिर की मूर्तियों की चोरी की, आने लगे बुरे सपने 8 दिन बाद माफी नामा के साथ लौटाई मूर्तियां 



प्रयागराज
चोरी करने का समाचार आपने बहुत सुना जाना होगा लेकिन आज हम एक हैरान करने वाला समाचार बता रहे हैं. उत्तर प्रदेश के संगम नगरी प्रयागराज में चोरी की वारदात का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है यहां चोरी की वारदात के 8 दिन बाद चोर को अपनी गलती का एहसास हुआ पश्चाताप और बुरे सपने आने पर चोर ने एक माफी नाम लिख चोरी किए गए सामान के साथ उसे हाईवे के नजदीक रख दिया.
ABP News रिपोर्ट के मुताबिक 
चोरी किया गया सामान अब अपनी जगह वापस पहुंच गया है चोर ने अपने माफी नाम में गलती मानी है और लिखा की चोरी के बाद उसे बुरे - बुरे सपने आ रहे हैं और बेटे की तबियत भी खराब हो गई है. वह अपने किए पर शर्मिंदा है और सबसे माफ़ी माग कर अपनी गलती का पश्चाताप करना चाहता है.

चोरी किया चौंकाने वाली वारदात प्रयागराज के गंगानगर जोन के नवाबगंज थाना क्षेत्र की है यहां तीर्थ स्थल श्रृंगवेरपुर के गऊघाट पर गंगा किनारे स्थित राम जानकी मंदिर में 22 सितंबर की रात को राधा कृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति किसी ने चोरी कर ली मंदिर से चोरी कि वारदात से सनसनी फैल गई, कुछ पता नहीं चला तो मंदिर की पुजारी महंत जय रामदास ने इसकी FIR नवाबगंज थाने में कराई पुलिस ने इसमें कड़ी मेहनत की इसके बाद भी चोरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी.


हाईवे के नजदीक मिली चिट्ठी 


मंगलवार को मंदिर के पास से गुजरने वाली दिल्ली हावड़ा सिक्स लेन हाईवे के नजदीक झाड़ियां के पास चोरी हुई मूर्ति और एक चिट्ठी रखी हुई मिली. मंदिर के पुजारी महंत जय रामदास पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां राधा कृष्ण की मूर्ति एक कपड़े में लिपटी हुई मिली मूर्ति के साथ चिट्ठी मिली जिसमें एक माफी नामा भी रखा हुआ था यह माफीनामा चर्चा का विषय बना हुआ है. 


चिट्ठी में चोर ने क्या लिखा 


इस माफी नामा में चोर ने लिखा था कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई है उसने मंदिर से अज्ञानता बस मूर्ति चुराई वारदात के बाद से उसे बुरे - बुरे सपने आ रहे हैं इसके अलावा उसके बेटे की तबीयत भी खराब हो गई है, उसने लिखा है कि थोड़े से पैसों की लालच में मैं बहुत गंदा काम किया है, मूर्ति को बेचने की नीयत से मैं इसके साथ छेड़छाड़ भी की है मुझे अपनी गलती का एहसास हो रहा है और मैं इसके लिए माफी चाहता हूं मुझे क्षमा कर दिया जाए. 
आपको बता दे की मूर्ति को वापस मंदिर में रख दिया गया है मूर्ति वापस मिलने से मंदिर से जुड़े लोगों और पुलिस में राहत की सांस ली है लेकिन चोर के पश्चाताप पर उसकी माफी नामा चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बारे में पुलिस ने कहा की मूर्ति भले ही वापस मिल गई हो लेकिन चोर के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है, और उचित कार्रवाई भी की जाएगी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ