MP News: उज्जैन में फुटपाथ पर महिला के साथ रेप, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: उज्जैन में फुटपाथ पर महिला के साथ रेप, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल



MP News: उज्जैन में फुटपाथ पर महिला के साथ रेप, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल



मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हड़कंप मच गया . यहां सरेआम, दिन दहाड़े एक व्यक्ति ने सड़क पर एक महिला के साथ रेप किया. महिला को शराब पिलाकर आरोपी ने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया.

सरेआम सड़क पर इस तरह की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिल दहला देने वाले इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस बीजेपी की मध्य प्रदेश सरकार पर हमलावर है.

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला सड़क पर पड़ी है, वहीं एक आरोपी उसके साथ सड़क पर अश्वलीलता करता दिखाई दे रहा है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए इस घटना को धार्मिक नगरी उज्जैन को शर्मसार करने वाली बताया है. साथ ही प्रदेश में कानून और सरकार का असर पूरी तरह खत्म होने की बात कही है.

फुटपाथ पर सरेआम किया रेप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूरी घटना, कोतवाली थाना क्षेत्र के पास कोयला फाटक क्षेत्र की है, जहां पेट्रोल पंप के पास फुटपाथ पर दुष्कर्म की यह घटना हुई है. इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. कोतवाली थाना सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. जिसे तत्काल संज्ञान मे लेकर कार्यवाही की गई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि चिमनगंज थाना क्षेत्र के पास रहने वाली 45 साल की एक भीक्षुक महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी लोकेश ने महिला को पहले शराब पिलाई और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. सीएसपी मिश्रा का यह भी कहना है कि इस मामले में वीडियो के माध्यम से हमने तत्काल आरोपी को पहचाना और उसे गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.

वीडियो बनाने वाले पर भी होगी कार्रवाई

यहां हैरान करने वाली बात ये भी है कि जब महिला के साथ दुष्कर्म हो रहा था तो किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो तो बनाया लेकिन दुष्कर्म करने वाले इस युवक को नहीं रोका. इस मामले में पुलिस वीडियो बनाने वाले की जानकारी भी जुटा रही है जिसके बाद उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लगभग 7 सालों पहले पीड़ित महिला परिवार के साथ उज्जैन रहने आ गई थी. महिला फुटपाथ पर ही रहती है. लोकेश ने महिला को बहलाया फुसलाया और उसके बाद उसे शराब पिलाकर दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दे दिया.

वारदात के वक्त नशे में था आरोपी

इसके बाद पीड़ित महिला का पता चला. पुलिस ने पीड़ित महिला को कोतवाली थाने बुलाकर उससे बात करने के बाद तहरीर दर्ज की. इसके बाद आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, आरोपी जेल की हवा खा रहा है. एसपी प्रदीप शर्मा का कहना है कि वारदात के वक्त आरोपी नशे की हालत में था. उसके खिलाफ कई ऐसे सबूत पुलिस के पास हैं, जिसके चलते उसे कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ