MP News : 'साहब मैं अपनी पत्नी का मर्डर करके आया हूं', पति ने चाकू से गोद कर हत्या कर पहुंचा थाना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News : 'साहब मैं अपनी पत्नी का मर्डर करके आया हूं', पति ने चाकू से गोद कर हत्या कर पहुंचा थाना



MP News : 'साहब मैं अपनी पत्नी का मर्डर करके आया हूं', पति ने चाकू से गोद कर हत्या कर पहुंचा थाना




मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से हैरान कर देने वाली खबर आई जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े रह जाएंगे, एक पति ने अपनी पत्नी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद पति ने अपने हाथों पर लगा पत्नी का खून साफ किया और थाने जा पहुंचे. थाने जाकर उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

उसने पुलिस से कहा कि उसने ही अपनी पत्नी को मारा है और पुलिस ने मृतिका के बेटे सचिन जाटव की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

घटना शिवपुरी-बदरवास के अंबेडकर कॉलोनी की है. यहां रहने वाली 40 साल की एक महिला छोटी बाई को उसी के पति बुंदेल सिंह जाटव ने शुक्रवार की दोपहर 12:30 बजे घर के अंदर चाकुओं से गोंदकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने पत्नी की हत्या करने के बाद हाथ धोए और फिर सीधा थाने गया. आरोपी ने खुद पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना दी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने मृतिका के बेटे सचिन जाटव की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार जिस समय हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय घर में दोनों बेटे और बेटी में से कोई भी मौजूद नहीं था. हत्यारोपी और पत्नी के बीच में करीब दो साल पहले अवैध संबंधों के चलते काफी विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद बुंदेल सिंह अपनी पत्नी और बच्चों से अलग रहने लगा था और जैकेट बनानी वाली फैक्ट्री में काम करता था.

पत्नी पर कई बार किया प्रहार

वारदात वाले दिन उसकी पत्नी से एक बार फिर से विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने घर में से ही चाकू उठाकर पत्नी पर कई प्रहार कर दिए. घटना की जानकारी मिलते ही बेटा सचिन मौके पर पहुंचा तो पुलिस ने उसे घटनास्थल पर जाने से रोकने का प्रयास किया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उस समय सचिन ने एक पुलिसकर्मी की पिस्टल निकाल ली और धमकी दी कि अगर उसे उसकी मां के पास नहीं जाने दिया गया तो वह खुद को गोली मार लेगा. पुलिस ने उससे पिस्टल छीनी और उसे समझा बुझाकर शांत करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ