चेक प्वाइंट चार्ली – एक रोमांचक नई फीचर फिल्म प्री-प्रोडक्शन में

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चेक प्वाइंट चार्ली – एक रोमांचक नई फीचर फिल्म प्री-प्रोडक्शन में



चेक प्वाइंट चार्ली – एक रोमांचक नई फीचर फिल्म प्री-प्रोडक्शन में 



फिल्म उद्योग में उत्साह की लहर है क्योंकि हिंदी भाषा की थ्रिलर और एक्शन फीचर फिल्म चेक प्वाइंट चार्ली प्री-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश कर चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर** कर रहे हैं, जो अपनी दिलचस्प कहानी और दमदार एक्शन दृश्यों के साथ दर्शकों को रोमांचित करने वाली है।

इम्तियाज बारोलिया द्वारा लिखी गई पटकथा, कहानी और संवादों में उनकी शानदार लेखनी का जादू दिखाई देगा। संवाद लेखन में उनका साथ दे रही हैं संगीता भालचंद्र , जिनकी विशेषज्ञता से इस स्क्रिप्ट को और अधिक समृद्ध किया गया है। दोनों मिलकर एक ऐसा कहानी ताना-बाना बुनने जा रहे हैं, जिसमें सस्पेंस और एक्शन का अद्भुत मिश्रण देखने को मिलेगा।

इस फिल्म का निर्माण इम्तियाज बारोलिया द्वारा जेडजीपी मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर है और इस रोमांचक कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारियाँ जोर-शोर से चल रही हैं।

एक्शन और थ्रिलर शैलियों के मिश्रण के साथ, चेक प्वाइंट चार्ली एक बड़ी हिट बनने की दिशा में है। फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है, क्योंकि यह सस्पेंस और एक्शन से भरपूर एक ताजा और रोमांचक अनुभव देने की तैयारी में है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ