MP बोर्ड 12 वीं की टॉपर खुशी सिंह ने की आत्महत्या ,रीवा में मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP बोर्ड 12 वीं की टॉपर खुशी सिंह ने की आत्महत्या ,रीवा में मौत



MP बोर्ड 12 वीं की टॉपर खुशी सिंह ने की आत्महत्या ,रीवा में मौत



रीवा: जिले के त्योंथर स्थित सोहागी थाना क्षेत्र से एक दुखद खबर सामने आई है. साल 2020 में 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल करने वाली छात्रा खुशी सिंह ने घर के अंदर आत्महत्या कर ली. इस घटना से परिवार सहित क्षेत्र में मातम पसर गया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.चुनरी गांव निवासी 22 वर्षीय खुशी सिंह ने घर में आत्महत्या कर ली. इस दौरान परिवार के सभी सदस्य घर के दूसरे कमरे पर थे. जब वह अपनी बेटी के कमरे में गए तो बेटी को मृत हालत में देख उनके होश उड़ गए. इसके बाद किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. वहीं पुलिस ने केस दर्जकर मामले की जांच में जुट गई है.
बता दें कि खुशी सिंह जिले की होनहार छात्रा थी. वर्ष 2020 में आए 12वीं के परीक्षा परिणाम में खुशी सिंह ने प्रथम स्थान अर्जित करते हुए आर्ट विषय में 500/486 अंक प्राप्त कर जिले के साथ प्रदेश का भी नाम रोशन किया था. 
छात्रा ने बीती रात घर के अंदर आत्महत्या कर ली. छात्रा ने किन कारणों के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. घटना से परिवार में रक्षा बंधन की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।
 वहीं सोहागी थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने कहा कि " चुनरी गांव निवासी खुशी द्वारा आत्महत्या करने की सुचना मिली थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है."

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ