Singrouli News: बोरवेल में गिरी 3 साल की मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Singrouli News: बोरवेल में गिरी 3 साल की मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी




Singrouli News: बोरवेल में गिरी 3 साल की मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी



सिंगरौली। आए दिन बच्चे खुले बोरवेल का शिकार बनते जा रहे हैं. सोमवार को मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक मासूम बच्ची 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई. जिस वक्त यह हादसा हुआ, बच्ची अपने पिता के साथ खेत पर खेल रही थी. वह खेलते-खेलते खुले पड़े बोरवेल में गिर गई. इस घटना के बाद परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

100 फीट गहरा है बोरवेल 


घटना सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के कसर गांव की है. सोमवार की शाम राम प्रसाद साहू अपनी मासूम 3 वर्षीय बच्ची सौम्या साहू के साथ खेत पर गया था. तभी वह खेत पर ही अपने काम में व्यस्त हो गया और बच्ची खेलने लगी. इस दौरान खेलते वक्त सौम्या खुले पड़े बोरवेल में जा गिरी. स्थानीय लोगों की मानें तो बोरवेल की गहराई लगभग 100 फीट है. घटना की सूचना मिलते ही सिंगरौली कलेक्टर, एसपी व भारी संख्या में प्रशासन मौके पर पहुंचे. प्रशासन ने बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया है.

बर्थडे के दिन बोरवेल में गिरी मासूम:


जेसीबी मशीन लगाकर बोरवेल के किनारे गड्ढा तैयार किया जा रहा है. वहीं घटना के बाद बच्ची के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया आज सौम्या का जन्मदिन है. पूरा परिवार खुश था और यह घटना हो गई. अब परिजन बच्ची के सही सलामत वापसी का इंतजार कर रहे हैं. परिजनों का कहना है कि प्रशासन ने पूरा आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द हमारी बच्ची को जीवित बोरवेल से निकाल लिया जाएगा. वहीं मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने बताया कि मासूम बच्ची का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. मौके पर भारी संख्या में बचाव दल रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है. बच्ची का पता लगा कर निकालने का प्रयास कर रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ