MP News: पहले पत्नी को पीटा फिर चाकू से सर को धड़ को कर दिया अलग, रूह कंपा देने वाली घटना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: पहले पत्नी को पीटा फिर चाकू से सर को धड़ को कर दिया अलग, रूह कंपा देने वाली घटना



MP News: पहले पत्नी को पीटा फिर चाकू से सर को धड़ को कर दिया अलग, रूह कंपा देने वाली घटना



मुरैना: पति की पिटाई से बचने के लिए महिला अपने भाई को पुकारती रही, लेकिन कमरे में बंद भाई अपनी बहन की मदद नहीं कर पाया। पति पर ऐसा खून सवार हुआ, कि पिटाई से बेसुध हुई पत्नी का चाकू से रेतकर सिर धड़ से अलग कर दिया।


दिल दहला देने वाली यह घटना मुरैना के अंबाह कस्बे की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित पति सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों पर केस दर्ज किया है।

बुधवार की सुबह साढ़े 6 बजे अंबाह के वार्ड 3 पूठ रोड के रहने वाले आनंद शर्मा का अपनी पत्नी 23 वर्षीय छाया शर्मा से किसी बात पर विवाद हो गया। उस समय छाया का छोटा भाई भानू शर्मा भी घर के उस कमरे में था, जहां छाया और आनंद की एक साल की बेटी अनाया सो रही थी। आनंद ने इस कमरे का दरवाजा बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी।

पिटाई से बेसुध पत्नी का काटा गला

इसके बाद किचन में चाय-नाश्ता बना रही छाया को पीटने लगा। छाया ने अपने भाई आनंद को मदद के लिए पुकारा, लेकिन कमरे का दरवाजा बंद होने से वह कुछ नहीं कर पाया। मारपीट से छाया बेसुध हो गई, इसके बाद आनंद ने चाकू से उसका सिर काट दिया। कमरे में बंद साले भानू ने डायल 100 और अपने पिता को फोन कर दिया, जब तक पुलिस व मृतका का पिता पहुंचे तब तक छाया की निर्मम हत्या हो चुकी थी।

परिजनों पर भी दर्ज हुई FIR

इस मामले में छाया के भाई भानू की शिकायत पर अंबाह पुलिस ने आनंद शर्मा के अलावा राजेंद्र शर्मा, नीलम शर्मा, विजय शर्मा और अंशू शर्मा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 103(1) और 80(2) के तहत केस दर्ज किया है। ससुराली पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप मृतका के पिता व भाई ने लगाई है।

नशा का था आदी, टोकने पर करता था मारपीट

पत्नी की हत्या करने वाले आरोपित आनंद शर्मा के पिता राजेंद्र शर्मा बीएसएफ में हवलदार हैं और वर्तमान में मणिपुर में पदस्थ हैं। आनंद शर्मा नशे का आदी है। ज्यादा नशा करने के कारण उसकी मानसिक हालत भी एक बार बिगड़ चुकी है। नशा करने पर रोक-टोक करने पर वह आए दिन पत्नी को पीटता था।

पुलिस से पकड़वा दिया, खुन्नस में था आरोपित

छाया ने मारपीट की शिकायत शनिवार को अपने पिता व भाई से कर दी थी। इसके बाद छाया के पिता व भाई ने डायल 100 पर फोन कर आनंद को पुलिस के हवाले करवा दिया था। चार से पांच घंटे तक आनंद अंबाह थाने में बैठाए रखा। छाया ने उस पर FIR दर्ज करवाने से मना कर दिया, इसलिए पुलिस ने छोड़ दिया, लेकिन इस बात से आनंद खुन्नस खाया हुआ था।

यह बात मृतका छाया के पिता देवेंद्र शर्मा निवासी को अच्छे से पता थी, इसलिए वह ससुराल में रहकर बेटी की रखवाली कर रहे थे। मंगलवार-बुधवार की रात भी देवेंद्र शर्मा बेटी की ससुराल में रुके थे, बुधवार की सुबह 6 बजे वह अपने गांव चले गए और 6:13 बजे छाया का छोटा भाई भानू आ गया था। जैसे ही भानू आया और अपनी एक साल की भांजी के पास जाकर बैठ गया, तभी आरोपित आनंद ने उसे कमरे में बंद कर दिया और फिर मारपीट के बाद छाया की हत्या कर दी।

पत्नी छाया का सिर काटने के बाद आरोपित आनंद शर्मा एक घंटे तक लाश के पास ही टहलता रहा। कमरे में बंद मृतका के भाई ने फोन कर अपने पिता देवेंद्र शर्मा को बुला लिया। करीब सवा घंटे बाद देवेंद्र शर्मा आए तो घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद वह पड़ोसी के मकान की छत से होकर घर में आए। इससे पहले ही आरोपित आनंद शर्मा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

पुलिस ने आकर कमरे का गेट तोला तब आनंद को हिरासत में लिया गया। इस दौरान आनंद शर्मा ने वह चाकू भी छिपा दिया, जिससे छाया का सिर काटा था। बताया गया है, कि बीएसएफ में पदस्थ पिता को सुरक्षा के लिए मिलने वाले चाकू ने आनंद ने पत्नी का गला काटा है। पुलिस के हाथ यह हथियार देर शाम तक नहीं लगा।

Source - नई दुनिया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ