JIO यूजर्स के लिए खुसखबरी:कंपनी ने लांच किया 98 दिन की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

JIO यूजर्स के लिए खुसखबरी:कंपनी ने लांच किया 98 दिन की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान




JIO यूजर्स के लिए खुसखबरी:कंपनी ने लांच किया 98 दिन की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान



जुलाई की शुरुआत में रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी करने के बाद अब जियो के ग्राहक लगातार सस्ते और किफायती प्लान के लिए संघर्ष कर रहे थे। लेकिन, अब जियो अपने 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लेकर आया है।

जियो ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। जियो ने अपने यूजर्स के लिए 999 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें दमदार ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आप एक ही रिचार्ज प्लान में ज्यादा दिनों की वैलिडिटी के साथ ज्यादा डेटा चाहते हैं तो आपको जियो का यह नया प्लान काफी पसंद आने वाला है। जियो अपने 999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों से ज्यादा की वैलिडिटी ऑफर करता है। जियो का यह प्लान एयरटेल और VI की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

बार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म


आपको बता दें कि जियो का यह रिचार्ज प्लान एक डेटा पैक है। जियो अपने इस प्लान में ग्राहकों को 98 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है अगर जियो के इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 98 दिनों के लिए 196GB डेटा मिलता है. आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड डेटा का लाभ उठा सकते हैं. आप डेली डेटा लिमिट के बाद भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे लेकिन आपको 64kbps की स्पीड मिलेगी.

अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर

आपको बता दें कि जियो का 999 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा की सुविधा के साथ आता है. तो अगर आपके इलाके में 5G डेटा कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे. जियो अपने करोड़ों यूजर्स को इस प्लान में कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी देता है. अगर आप ये प्लान लेते हैं तो आपको जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. अगर आप OTT स्ट्रीमिंग के शौकीन हैं तो आप जियो सिनेमा पर मूवीज और वेब सीरीज का मजा ले पाएंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ