Hardik Pandaya Divorce: हार्दिक पंड्या और पत्नी नताशा का 4 साल में हो गया तलाक

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Hardik Pandaya Divorce: हार्दिक पंड्या और पत्नी नताशा का 4 साल में हो गया तलाक




Hardik Pandaya Divorce: हार्दिक पंड्या और पत्नी नताशा का 4 साल में हो गया तलाक



टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच का तलाक हो गया है. हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर इस चौंकाने वाली खबर का ऐलान किया. हार्दिक पंड्या ने फैंस को जानकारी दी कि वो 4 साल की शादी का अंत कर रहे हैं.

हार्दिक और नताशा ने मिलकर ये फैसला लिया है कि उन्हें अब अलग हो जाना चाहिए. हार्दिक ने बताया कि उन दोनों ने इस रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन अंत में दोनों ने एक-दूसरे के भले के लिए ही ये फैसला लिया. हार्दिक ने बताया कि तलाक का फैसला बेहद ही मुश्किल था क्योंकि उन्होंने साथ में खुशियां बांटी, अच्छे और बुरे समय में एक दूसरे का साथ दिया, वो एक परिवार की तरह रहे.


4 साल पहले हुई थी शादी

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच की शादी मई, 2020 में हुई थी. दोनों ने लॉकडाउन के दौरान कोर्ट मैरिज की थी. जुलाई 2020 में दोनों एक बेटे के माता-पिता बने, जिसका नाम अगस्त्य है. बेटे के जन्म के तीन साल बाद हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच ने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से फिर धूमधाम से शादी रचाई थी.

अब बेटे अगस्त्या का क्या होगा?

नताशा और हार्दिक ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला तो कर लिया है लेकिन इस बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि उनके बेटे अगस्त्या का क्या होगा? हार्दिक पंड्या ने इसका जवाब भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दिया है. हार्दिक ने बताया कि भले ही वो और नताशा दोनों अलग हो गए हैं लेकिन वो मिलकर अगस्त्या की परवरिश करेंगे. हार्दिक ने अपने फैंस और लोगों से अपील की है कि इस दुखद समय में वो उनकी निजता का सम्मान करें. बता दें पंड्या से तलाक के बाद नताशा अपने देश सर्बिया लौट गई हैं. हार्दिक का बेटा अगस्त्या भी अपनी मां के साथ देश छोड़कर चला गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ