पाकिस्तानी लड़की को भारत के शादी शुदा युवक से हुआ प्यार,चली आई सीमा पार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पाकिस्तानी लड़की को भारत के शादी शुदा युवक से हुआ प्यार,चली आई सीमा पार



पाकिस्तानी लड़की को भारत के शादी सुदा युवक से हुआ प्यार,चली आई सीमा पार



पाकिस्तान की युवती को चूरू के युवक से प्यार हो गया। दोनों ने पहले वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शादी की। फिर सऊदी अरब के मक्का में निकाह कर लिया। दोनों ने शादी के बाद की रील सोशल मीडिया पर शेयर की।
युवती 45 दिनों के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है। अब महवीश चूरू जिले पीथिसर गांव पहुंची है। इसकी सूचना मिलने पर इंटेलीजेंस व अन्य गुप्तचर एजेंसियां सक्रिय हो गई है। पाकिस्तान से युवती राजस्थान के चूरू जिले के पीथिसर गांव पहुंची। जहां महवीश नाम की इस लड़की के गांव में पहुंचते ही हड़कंप मच गया। युवती की उम्र 25 साल बताई जा रही है। वहीं, प्रेमी युवक का नाम रहमान है।

युवक फिलहाल कुवैत में काम करता है। रहमान पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। जिसके प्यार को पाने के लिए युवती यहां पर आई है। सरपंच जंग शेर खान अटारी बॉर्डर से युवती को लेकर आए हैं। पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस हरकत में आ गई। अब पुलिस की ओर से महिला को लेकर पड़ताल की जा रही है।

रहमान की पत्नी पहुंची पुलिस थाने 

महवीश के बारे में जब रहमान की पत्नी फरीदा को पता चला तो वह सीधे पुलिस थाने पहुंच गई। फरीदा ने इस पाकिस्तानी युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। फरीदा का कहना है कि यह जासूस भी हो सकती है। इसलिए इसकी जांच की जाएं। इसके साथ ही रहमान से कानूनी तलाक नहीं होने व दूसरी शादी की अनुमति नहीं देने की भी बात कही गई है। फरीदा का कहना है कि वह कानूनी लड़ाई लड़ेगी। उसके साथ गलत हुआ है।

बहुचर्चित सीमा हैदर मामला

उल्लेखनीय है कि इससे पहले इससे पहले पाकिस्तान से सचिन के प्यार में पागल सीमा हैदर भारत पहुंची थी। उसके बाद महवीश का दूसरा मामला है। सीमा हैदर सरहद पार कर 13 मई को भारत में अवैध रूप से आई थी। इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा के कस्बा रबूपुरा में आकर रहने लगी। सीमा पर पाकिस्तानी एजेंट होने का आरोप लगातार लगता रहा है। बताया जाता है कि ग्रेटर नोएडा आने से पहले वह पाकिस्तान से दुबई गई फिर वहां से नेपाल आई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ