सीधी: घर का ताला तोडकर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: घर का ताला तोडकर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार



सीधी: घर का ताला तोडकर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार




चोरी गया दो लाख 30 हजार रुपये कीमती संपूर्ण मशरुका सोने चांदी के आभूषण एवं 5 हजार रूपये नगदी किया गया जप्त।।

सीधी

      पुलिस अधीक्षक डॉ. रविंद्र वर्मा के कुशल निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अरविंद श्रीवास्तव एवं डीएसपी सीधी श्रीमती गायत्री तिवरी के मार्गदर्शन तथा थाना प्रभारी बहरी निरी. राकेश बैस के नेतृत्व में बहरी पुलिस ने घर का ताला तोड़कर चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी गया मशरूका किये जप्त।

मामला विवरणः- फरियादिया गुलाबकली साहू पत्ति अखिलेश साहू निवासी ग्राम तरका ने दिनांक 22.07.2024 को थाना बहरी में आकर इस आशय की रिपोर्ट दर्ज करायी कि ग्राम तरका की मूल निवासी है तथा सीधी में भी रहती है। दिनांक 13.07.2024 को सीधी अपने घर चली गयी थी वहा से 15.07.2024 को वापस आयी तो देखी कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है तथा अन्दर से सोने का एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी सोने के झुमके, एक सोने की लाकिट, सोने की 13 नग छोटी मनचली, सोने की कान की बाली एक जोड़ी, सोने की एक जोड़ी कान के टप्स, सोने की दो नग मनचली लाकिट, सोने का एक छोटे साइज का मंगलसूत्र कुल 30 ग्राम सोना व नगदी 5000 रुपये कोई अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गया है फरियादिया की रिपोर्ट पर थाना बहरी मे अपराध कायम किया जाकर विवेचना मे लिया गया। विवेचना के दौरान पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुये मुखविर सूचना के आधार पर एक संदेही अपचारी बालक को अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की गयी जिसने घटना कारित करना स्वीकार किया तथा कब्जे से प्रकरण का चोरी गया सामान सोने का एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी सोने के झुमके, एक सोने की लाकिट, सोने की 13 नग छोटी मनचली, सोने की कान की बाली एक जोड़ी, सोने की एक जोड़ी कान के टप्स, सोने की दो नग मनचली लाकिट, सोने का एक छोटे साइज का मंगलसूत्र कुल 30 ग्राम सोना व नगदी 2000 रुपये कुल कीमती 2 लाख 30 हजार रुपये जप्त किया गया और अपचारी बालक को गिरफ्तार कर किशोर न्याय बोर्ड सीधी पेश किया गया तथा प्रकरण का चोरी गया सम्पूर्ण माल जप्त किया गया है।

उपरोक्त समस्त कार्यवाही थाना प्रभारी बहरी निरीक्षक आर. के. वैस, उपनिरी एस.एल. वर्मा, सउनि रामसिया सोनवंशी, भूपेन्द्र बागरी, आर. प्रभात तिवारी, राजकमल भुर्तिया, आर. चालक दिग्विजय सिंह का सराहनीय योगदान रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ