काल बनाकर झोपड़ी में पलटा ट्रक, पूरे परिवार की हो गई, मौत गर्भवती महिला का पेट फटा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

काल बनाकर झोपड़ी में पलटा ट्रक, पूरे परिवार की हो गई, मौत गर्भवती महिला का पेट फटा



काल बनकर झोपड़ी में पलता ट्रक,पूरे परिवार की हो गई मौत,गर्भवती महिला का पेट फटा



उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें पूरे परिवार की मौत हो गई. यहां बीबीडी इलाके में देर रात एक ट्रक अनियंत्रण सड़क किनारे झोपड़े पर पलट गया. झोपड़े के अंदर एक परिवार सो रहा था.

हादसे में पूरे परिवरा की जान चली गई. जिन लोगों की मौत हुई उनमें एक 8 माह की गर्भवती महिला भी शामिल है, जिसका नाम नीलम देवी था.

हादसे में नीलम, उसके अजन्मे बच्चे समेत, पति उमेश और दो बेटे गोलू एवं सनी की भी मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि 8 माह की गर्भवती महिला नीलम का पेट तक फट गया. उसका मृत भ्रूण भी बाहर निकला हुआ दिखाई दिया.

जानकारी के मुताबिक, ये सभी बाराबंकी जिले के रहने वाले थे. जीवन यापन के लिए मृतक उमेश मिट्टी का बरतन बनाने के साथ टाइल्स कारीगरी का काम भी करता था. पत्नी समेत दो बेटे उसके साथ यहीं रहते थे. उमेश की पत्नी नीलम गर्भवती थी. अगले महीने वो नन्ही सी जान को जन्म देने वाली थी. परिवार नन्हे मेहमान को लेकर बहुत खुश था. लेकिन देर रात हुए दर्दनाक हादसे में पूरे परिवार की ही मौत हो गई,

स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात जब मोरंग से लदा ट्रक झोपड़ी पर पलटा तो उसकी तेज आवाज से सभी की नींद टूट गई. वो लोग घरों से बाहर निकले. उमेश के परिवार की मदद के लिए आगे आए. लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी. पूरे परिवार की मौत हो गई थी. तुरंत पुलिस को पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पलटे हुए ट्रक को स्थानीय लोगों की मदद से उठाया और उसके नीचे फंसी डेड बॉडी को बाहर निकाला.

दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर को भी चोटे आई हैं जिसके चलते उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बीबीडी थाने की पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार के तरफ से तहरीर दी गई, जिसके बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ