वैवाहिक जीवन से नाखुश युवक ने गुस्से में आकर काट डाला प्राइवेट पार्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वैवाहिक जीवन से नाखुश युवक ने गुस्से में आकर काट डाला प्राइवेट पार्ट



वैवाहिक जीवन से नाखुश युवक ने गुस्से में आकर काट डाला प्राइवेट पार्ट 



 उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपने वैवाहिक जीवन से नाखुश एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच बीते एक साल से संबंध नहीं बने थे।

प्राइवेट पार्ट कट जाने के बाद अधेड़ पूरी तरह से खून से सन गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरी ओर घटना के बाद उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके जाकर बैठ गई। पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में अभी तक किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है।

जानें क्या है पूरा मामला

 यह घटना सुहवल थाना इलाके के एक गांव की है। ग्रामीणों के मुताबकि, 55 वर्षीय एक व्यक्ति जोकि राजमिस्त्री का काम करता है। वह अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा है। अधेड़ का अपनी पत्नी के साथ बीते एक-डेढ़ साल से मनमुटाव चल रहा था।

दोनों एक ही घर में रहते थे लेकिन बातचीत नहीं करते थे। दोनों के बीच सालभर से संबंध नहीं बने थे, जिसके कारण अधेड़ काफी तनाव में था। उसने नाराजगी दूर करने के लिए पत्नी से बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने उसे डांट दिया। इसके बाद अधेड़ ने धारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया।

इसके बाद परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन पत्नी उसे देखने के लिए अस्पताल भी नहीं पहुंची। महिला के घरवालों ने बताया है कि वह अपने मायके में भाई के घर तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आई है। 


तीन बच्चों को पिता है अधेड़

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अधेड़ तीन बच्चों को पिता है। उसका एक बेटा और दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।
बताया जा रहा है कि अधेड़ की शादी करीब 30 वर्ष पहले जमानिया क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ हुई थी। पत्नी के कारण ही अधेड़ का अपने भाइयों से भी झगड़ा होता रहता है। इस युवती की चाल चलन की वजह से परिवार में अलगाव हो गया था।

Source:- पंजाब केसरी 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ