निर्भया जैसी वारदात : चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म,आंख में बांधी पट्टी,अर्धनग्न कर छोड़ा,प्रेमी के साथ भी मारपीट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

निर्भया जैसी वारदात : चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म,आंख में बांधी पट्टी,अर्धनग्न कर छोड़ा,प्रेमी के साथ भी मारपीट



निर्भया जैसी वारदात : चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म,आंख में बांधी पट्टी,अर्धनग्न कर छोड़ा,प्रेमी के साथ भी मारपीट


 साहिबगंज-झारखंड के राजमहल लोकसभा क्षेत्र में एक तरफ चुनावी माहौल गर्म है तो दूसरी तरफ बलात्कारियों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामले में पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र में स्थित पलनिया काजू बगान से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि जैसे ही इस घिनोनी घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और घटना की कड़ी निंदा करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले दो अभिनियुक्त सकल हांसदा और मानवेल मरांडी को पकड़कर रविवार को पुलिस के हवाले कर दिया है।

पाकुड़ के पड़ोसी जिला साहिबगंज के तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के एक युवती का प्रेम प्रसंग तालझारी थाना क्षेत्र के दुधकोल गांव के एक युवक के साथ पिछले चार वर्षों से चल रहा था और बीते एक सप्ताह पूर्व युवक अपने प्रेमिका को लेकर पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना के शहरपुर गांव अपने दीदी के घर लेकर आया था। इसी बीच दोनों प्रेमी युगल शनिवार की देर शाम करीब छह बजे घूमने के इरादे से गांव के निकट स्थित पलनिया काजू बगान गए हुए थे। तभी काजू बागान में अचानक पांच-छह अज्ञात युवकों ने दोनों को घेर लिया और जोर जबरदस्ती करने लगे। इतना ही नहीं, युवक के साथ जबरन मारपीट भी की गई और युवती को लेकर दूसरे तरह जाने लगे।

इसी बीच प्रेमी युवक ने हिम्मत जुटाकर अपने प्रेमिका की जान बचाने की बेहद कोशिश की, लेकिन पांच से छह दरिंदों के सामने उन की कोशिश नाकाम हो गई। फिर भी प्रेमी ने हार नहीं मानी और बागान के आसपास से गुजर रहे ई रिक्शा वाले को रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन आरोपियों ने ई रिक्शा चालक को चाकू दिखाकर धमकी दिया और उसको डराकर भागा दिया।

प्रेमी को भी किया घायल

इसी बीच करीब पांच दरिंदों ने मिलकर प्रेमी के साथ मारपीट कर उसे घायल किया। दरिंदो ने उनके सामने प्रेमिका को उठाकर काजू बागान के करीब रघुनाथपुर डेम में ले जाकर युवती के साथ सबसे पहले जोर जबरदस्ती की और इसके बाद एक-एक कर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद सभी दरिंदो ने पीड़ित युवती के मुंह पर पट्टी और दोनो हाथों को पीछे से बांध अर्धनग्न अवस्था में शहरपुर गांव यानी कि जहां उनके दीदी का घर है, वहां लेजाकर छोड़कर दिया और सभी आरोपी युवक भाग गए।

इधर पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए पाकुड़ के सदर अस्पताल भेज दिया है। गिरफ्त में आये दोनो अभिनियुक्तों से पुलिस निरीक्षक अनूप कुमार और थाना प्रभारी नवीन कुमार ने सघन पूछताछ की और कई महत्वपूर्ण जानकारी इकट्ठा की। साथ ही पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी लगातार छापेमारी कर रही है। बहुत जल्द अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं घटना को लेकर पुलिस निरीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि फिलहाल दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बाकियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के द्वारा आगे की करवाई की जा रही है।

Source:R भारत

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ