पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा,हुए भावुक

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा,हुए भावुक



पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा,हुए भावुक


भोपाल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बुधनी से विधायक शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को बुधनी विधानसभा सीट से अपना इस्तीफा दे दिया. इस दौरान शिवराज काफी भावुक हो गए. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'आज वो बहुत भावुक हैं, उन्होंने मध्य प्रदेश विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया है, मैं बुधनी से विधायक था.


बुधनी की जनता मेरे रोम रोम में रमति है, मेरी हर सांस में बसती है. मैंने बुधनी से ही अपने सार्वजनिक जीवन का प्रारंभ किया था. बचपन से आंदोलन किए और जनता का प्यार लगातार मिलता चला गया.

इसी बुधनी विधानसभा क्षेत्र से मैं 6 बार विधायक रहा. सांसद के चुनाव में भी यहां की जनता ने मुझे 6 बार जिताया. पिछला विधानसभा चुनाव मैं रिकॉर्ड 1 लाख 5 हजार वोटों से जीता था और लोकसभा चुनाव में इसी जनता ने मुझे 1 लाख 46 हजा वोटों से जिताया. जनता की सेवा मैंने पूरे मन से की है. जनता की सेवा ही मेरे लिए भगवान की पूजा है और इस जनता ने भी मुझे भरपूर प्यार और आशीर्वाद दिया है.


जनता के इस प्यार पर मेरा पूरा जीवन न्योछावर है और अपनी संपूर्ण क्ष्रमता के साथ मैं जनता की सेवा में लगा रहूंगा. अपनी प्राणों से प्रिय जनता को प्रणाम'और अपनी संपूर्ण क्ष्रमता के साथ मैं जनता की सेवा में लगा रहूंगा. अपने प्राणों से प्रिय जनता को प्रणाम'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ