नई नवेली दुल्हन के कमरे से आ रही थी आवाज, देखने पहुंची सास तो उड़ गए होश,भाई के साथ....

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नई नवेली दुल्हन के कमरे से आ रही थी आवाज, देखने पहुंची सास तो उड़ गए होश,भाई के साथ....




नई नवेली दुल्हन के कमरे से आ रही थी आवाज, देखने पहुंची सास तो उड़ गए होश,भाई के साथ....




गोरखपुर: Bride Caught with Brother in Bedroom शादी के एक महीने बाद ही दुल्हन का ऐसा अवतार सामने आएगा ऐसा तो किसी ने भी नहीं सोचा रहा होगा, लेकिन सास की सूझबूझ से बहू रंगे हाथों पकड़ी गई।

हैरानी की बात तो ये है कि बहू अपने ही भाई के साथ रातें रंगीन कर रही थी। मामला सामने आने के बाद बवाल मच गया है। वहीं दोनों पक्ष ने मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की शरण ली, लेकिन आशिक भाई और प्रेमिका बहन शादी करने की जिद पर अड़े रहे। आखिरकार मामला नहीं सुलझ पाया।

Bride Caught with Brother in Bedroom मिली जानकारी के अनुसार मामला गगहा थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले टोला निवासी युवक की शादी पिछले 24 अप्रैल को हुई थी। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी के बीच सब कुछ ठीक चला रहा था। वहीं, शादी के कुछ दिन बाद पति अपनी नौकरी पर चंडीगढ़ चला गया। पति से जुदाई पत्नी को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने अपने पुराने आशिक जो रिश्ते में उसका चचेरा भाई उसे ससुराल बुला लिया। ससुराल वालों ने भी उसे भाई ही समझा। बताया जा रहा है कि दुल्हन का भाई आए दिन उसके ससुराल आता था, लेकिन भाई होने की वजह से कोई शक नहीं करता था।

बीते गुरुवार को भी आशिक चचेरा भाई अपनी बहन से मिलने उसके ससुराल पहुंचा था। ससुराल के सभी लोग रात में खाना खाकर सो गए। लेकिन देर रात दुल्हन के कमरे से आ रही आवाज से सास की नींद खुल गई। यह सुन वह अपने कमरे से बाहर निकलती है तो वे अवाजेंं बहू के कमरे से आ रही थीं। सास अपनी बहू के कमरे के बाहर पहुंचती है और उसे गेट खोलने को कहती है, लेकिन काफी समय तक जब दरवाजा नहीं खुलता तो सास खिड़की से झांक कर कमरे के अंदर देखती है तो बिस्तर पर एक मोजा पड़ा होता है और बेड के नीचे किसी लड़के का जूता दिखाई देता है।

यह सब देखने के बाद सास कमरे का गेट बाहर से लगा देती है और परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाती है। परिवार के लोग किसी तरह से कमरे का गेट खोलते हैं और अंदर घुसकर तलाशी लेते हैं। तभी परिवार के किसी एक सदस्य की नजर एक युवक पर पड़ती है जो कमरे के अंदर ही छुपा था। विवाहिता के घरवालों के होश तब उड़े जब उन्होंने देखा कि ये तो बहू का चचेरा भाई है। गुस्से में आकर घर के सदस्यों ने यूवक को लात-घूंसो से पीटना शुरू कर दिया।

बहू के घरवालों ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया और मायके वालों को तत्काल ससुराल में बुलाया। बहू के ससुराल और मायकेवालों सहित युवक-यूवती को गगहा थाने में ले जाया गया। थाने में दोनों की पंचायत चली। इसी बीच युवक ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार आज से नहीं बल्कि लंबे समय से करते हैं। जब पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की तो दोनों शादी की बात पर अड़ गए। थाने में कम से कम दो घंटे तक पंचायत चली, मगर निर्णय नहीं निकला।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ