Airtel 9 रुपये में दे रहा अनलिमिटेड डाटा,38 करोड़ ग्राहकों की मौज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Airtel 9 रुपये में दे रहा अनलिमिटेड डाटा,38 करोड़ ग्राहकों की मौज



Airtel 9 रुपये में दे रहा अनलिमिटेड डाटा,38 करोड़ ग्राहकों की मौज 



Airtel 38 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के साथ देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड प्लान्स की बड़ी रेंज है।

एयरटेल ने अब हैवी डेटा यूज करने वाले ग्राहकों को एक शानदार सरप्राइज दिया है। एयरटेल ने 9 रुपये में नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की खासियत यह है कि मात्र 9 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited Data मिलेगा। यह एक डेटा वाउचर है और इसमें कोई सर्विस वैलिडिटी नहीं मिलेगी। हालांकि, 10 रुपये से कम में अनलिमिटेड डेटा बिल्कुल भी बुरा नहीं है। चलिए डिटेल में बताते हैं इस छोटू प्लान के बारे में सबकुछ...

मात्र 9 रुपये में एयरटेल दे रहा अनलिमिटेड डेटा

एयरटेल का 9 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है, लेकिन केवल एक घंटे के लिए। हालांकि यह सभी के लिए परफेक्ट नहीं है, लेकिन कुछ लोगों को काफी पसंद आने वाला है। बता दें कि, इस प्लान में 10GB की FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट है। यानी आपको 10GB का तेजतर्रार हाई-स्पीड डेटा मिलेगा, लेकिन 10GB डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद भी यूजर 64Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज करना जारी रख सकेंगे और इसे तरह अनलिमिटेड डेटा यूज कर पाएंगे।

अर्जेंट चाहिए हाई स्पीड डेटा, तो काम आएगा यह रिचार्ज

अगर आप कोई जरूरी काम कर रहे हों और डेटा खत्म हो जाए, तो तुरंत हाई स्पीड इंटरनेट पाने के लिए 9 रुपये का यह डेटा वाउचर एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इसके अलावा, अगर आपको कोई बड़ी फाइल डाउनलोड करनी है और थोड़े समय के लिए डेटा की जरूरत है, तो भी यह प्लान आपके बहुत काम आएगा।

वैलिडिटी केवल 1 घंटे रहेगी

फिलहाल, अगर आप किसी सर्विस प्रोवाइडर से 10GB तक डेटा चाहते हैं, तो आपको इसके लिए करीब 100 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन यह प्लान आपको सिर्फ 9 रुपये में डेटा देगा। बस एक दिक्कत यह है कि यह सिर्फ एक घंटे के लिए ही उपलब्ध है।

अगर आप इसके दो वाउचर खरीदते हैं, तो आप 18 रुपये खर्च करते हैं, लेकिन आपको 20GB डेटा मिलता है। यहां से प्रत्येक GB डेटा के लिए आपको 1 रुपये से भी कम खर्च करना पड़ रहा है, इसलिए ग्राहकों के लिए यह एक बेहतरीन डील है। यह प्लान अब ग्राहकों के लिए एयरटेल की वेबसाइट के साथ-साथ मोबाइल ऐप पर भी रिचार्ज करने के लिए उपलब्ध है।

भारती एयरटेल ने चुपचाप अपने पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड प्लान जोड़े हैं। हाल ही में जोड़े गए कुछ प्लान में 279 रुपये और 395 रुपये के प्लान शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ