जिंदगी की आखिरी रील, 300 फीट नीचे गिरी कार , लड़की की हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिंदगी की आखिरी रील, 300 फीट नीचे गिरी कार , लड़की की हुई मौत



जिंदगी की आखिरी रील, 300 फीट नीचे गिरी कार , लड़की की हुई मौत




 सोशल मीडिया पर रील्‍स बनाने को लेकर लोगों का पागलपन इतना बढ़ गया है कि वे इसके लिए नियम-कानूनों की धज्जियों उड़ाने से लेकर जान जोखिम उठाने तक को तैयार हो जाते हैं. आए दिन घटनाएं आती रहती हैं जानकारी के बाद भी लोग जागरुक नहीं हो पा रहे हैं और जान जोखिम में डाल रील बनाने का नशा जैसे छा गया है

ताजा मामला महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर का है, जहां रील और सेल्फी के पागलपन में एक महिला कार बैक करते समय सीधे खाई में जा गिरी और उसकी मौत हो गई.

रील बनाने के चक्‍कर में गई जान

23 वर्षीय श्वेता दीपक सुरवासे छत्रपति संभाजीनगर के हनुमाननगर की रहने वाली थीं. वह खुलताबाद तालुका में शूलीभंजन दत्तधाम मंदिर क्षेत्र में मोबाइल फोन पर रील बना रही थी. घटना सोमवार (17 तारीख) दोपहर दो बजे के बीच हुई. श्वेता अपने दोस्‍त 25 वर्षीय सूरज संजय मुले के साथ औरंगाबाद से खुलताबाद तालुका के शूलीभंजन में दत्त मंदिर क्षेत्र में आए थे. यहीं पर रील बनाने के चक्‍कर में श्‍वेता की जान चली गई.


ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर

घटना स्‍थल पर मौजूद एक शख्‍स ने बताया, "यह लड़की कार चला रही थी. गाड़ी रिवर्स गियर में थी. इस दौरान लड़की का पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर चला गया. इसके बाद कार सीधे पहाड़ी से लगभग 300 फीट नीचे गिरी और इस युवती की मौत हो गई. एक मिनट पहले ये दोनों लोग हंस रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद ही ये खुशी के पल मातम में बदल गया. हम लोग देखते ही रह गए. ये पूरा हादसा इतनी तेजी से हुआ कि किसी को कुछ करने का मौका ही नहीं मिला.

300 फीट नीचे खाई में गिरी कार

शूलीभंजन में दत्त मंदिर का क्षेत्र मनोरम है, बरसात के मौसम में यह प्रकृति के साथ और अधिक खुल जाता है. इसलिए भक्त और पर्यटक बड़ी संख्या में आते हैं. ऐसे ही ये दोनों व्यक्ति गुरुवार (17 तारीख) को सैर के लिए आए थे. लेकिन किसको पता था कि यहां इतना बड़ा हादसा हो जाएगा. कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह था. कार सीधे 300 फीट (30 मंजिल) नीचे खाई में जा गिरी. बताया जार हा है कि श्‍वेता की मौके पर ही मौत हो गई.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ