MP News:परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या,बारदात के बाद कर ली खुदखुसी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News:परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या,बारदात के बाद कर ली खुदखुसी



परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या,बारदात के बाद कर ली खुदखुसी



MP छिंदवाड़ा में एक शख्स ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा खुद पेड़ पर फांसी लगा लिया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुची.
यह घटना महुलझिर थाना क्षेत्र के गांव बोदल कछार की बताई जा रही है. एसपी ने मनीष खत्री ने परिवार के 8 लोगों के मौत की पुष्टि की है.
एसपी ने बताया कि हत्या करने वाला परिवार का सदस्य था और मानसिक बीमार था. बीती रात उसने अपने परिवार में भाई, भाभी, पत्नी और छोटे बच्चे सहित 8 आठ लोगों की हत्या कर दी. उसके बाद गांव से 100 मीटर दूर नाले के पास पेड़ पर लटककर खुदखुशी कर लिया. इस घटना में एक बच्चा घायल है.

हाई लेवल जांच से सच्चाई लाएं सामने

घटना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ का कहना है कि आठ सदस्यों की हत्या कर आरोपी ने सुसाइड कर लिया। मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं। उन्होंने एक्स पर लिखा, 'छिंदवाड़ा में एक आदिवासी परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर आरोपी द्वारा खुद भी फांसी लगाने की घटना का समाचार बेहद दुखद है। मैं इस हृदयविदारक घटना से दुखी हूं, आहत हूं, स्तब्ध हूं। गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं। मध्यप्रदेश सरकार से पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच कराकर सच्चाई सामने लाने और इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग करता हूं।'

देर रात की घटना

रिपोर्ट के अनुसार, आदिवासी युवक ने अपने माता-पिता, पत्नी, बच्चों और भाई सहित परिवार के आठ लोगों को कुल्हाड़ी से काटकर मार दिया। इसके बाद खुद भी फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि यह हत्याकांड मंगलवार देर रात दो-तीन बजे हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। छिंदवाड़ा के एसपी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। पूरे गांव को सील कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ