तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में जमकर टूटी कुर्सियां,भीड़ बेकाबू,मची भगदड़

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में जमकर टूटी कुर्सियां,भीड़ बेकाबू,मची भगदड़



तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में जमकर टूटी कुर्सियां,भीड़ बेकाबू,मची भगदड़


Lok Sabha Elections 2024: बिहार के मोतिहारी के बनकटवा प्रखंड में तेजस्वी यादव ने गुरुवार (23 मई) को एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने युवाओं के शादी की चिंता की. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि नौकरी मिलेगी तभी तो अच्छे से शादी भी होगी.
हमलोग युवाओं के नौकरी देने वाले हैं. इस दौरान तेजस्वी के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू होगी और भगदड़ में कुर्सियां भी टूटीं. अफरा-तफरी के बीच दो लोग घायल हो गए. पीएचसी बनकटवा में पदस्थापित डॉक्टर शमशेर आलम की डियूटी सभा में लगाई गई थी. उन्होंने बताया कि भगदड़ में दो घायलों का इलाज करके उन्हें घर भेजा गया.

तेजस्वी यादव ने सभा में की ब्याह पर बात

वहीं इससे पहले तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, "बियाह करे के बा... सभा में कितने लोग हैं... जिनको ब्याह करना है, हमलोग नौकरी देने वाले हैं. तब न अच्छे से ब्याह होई. वो लोग (बीजेपी) तलवार हाथ में थमा दिए. दंगा फसाद करवा दिए फिर जेल जाए के होई. मोदी जी भारत नेपाल सीमा पर बाढ़ पर मीटिंग नहीं किए हैं. बिहार की तरक्की के बारे में कोई बात नहीं करते"

वहीं उन्होंने में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए खटाखट,फटाफट और भाजपा सफाचट कह कर लोगों को खूब हंसाया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो पहला रक्षाबंधन के अवसर पर सभी बहनों के खातों में सीधे एक लाख रुपये दिए जाएंगे. दो सौ यूनिट बिलजी फ्री दी जाएगी,अब गरीबो को पांच किलो राशन के बदले दस किलो राशन मिलेगा. एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की काम करेगी इंडिया गठबंधन सरकार. तेजस्वी ने कहा एनडीए चार सौ पार नहीं, इंडिया तीन सौ पार बनाएगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ