प्रेमी से मिलने 2400 किलोमीटर सफर की लड़की,प्लेन से उतरते ही उड़ गए होश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेमी से मिलने 2400 किलोमीटर सफर की लड़की,प्लेन से उतरते ही उड़ गए होश



प्रेमी से मिलने 2400 किलोमीटर सफर की लड़की,प्लेन से उतरते ही उड़ गए होश 


ऑनलाइन दोस्ती और डेटिंग कितनी जोखिम भरी हो सकती है इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। इंडियाना की एक लड़की ने टेक्सास के एक लड़के से ऑनलाइन दोस्ती की। यह ऑनलाइन दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

दोनों रिलेशनशिप में आ गए, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से मिलने का मन बनाया। लड़की लड़के से मिलने उसके शहर गई मगर जैसे ही वह एयरपोर्ट पर उतरी तो उसके साथ जो हुआ उसने उसे चौंका दिया।

इनके नाम जैस्मिन और दीनू हैं। दीनू ने जैस्मिन को अपने शहर में डेट पर चलने के लिए कहा था। फिर जैस्मीन ने अपना बैग पैक किया और दीनू से मिलने के लिए निकल गई। करीब 31 हजार खर्च करने के बाद जैस्मिन ने इंडियाना से टेक्सास तक 2400 किलोमीटर के सफर के लिए फ्लाइट पकड़ी। मगर उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका सफर उनकी जिंदगी में एक अलग मोड़ ले लेगा। उसे इस बात का जरा भी एहसास नहीं था कि उसका ऑनलाइन रोमांस जल्द ही बिखर जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मीन दीनू से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड थीं। 2,400 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद जब जैस्मीन टेक्सास एयरपोर्ट पर उतरीं तो उन्होंने अपना फोन ऑन किया। मगर लगता है दीनू ने उसे ब्लॉक कर दिया है। जैस्मीन को लेने के लिए दीनू एयरपोर्ट नहीं आया।

इस बीच टेक्सास पहुंचने के बाद जो हुआ उससे जैस्मीन डर गई। वह काफी देर तक एयरपोर्ट पर दीनू का इंतजार करती रही। मगर वह नहीं आये। सौभाग्य से जैस्मिन की एक दोस्त टेक्सास में रहती थी इसलिए जैस्मिन उसके घर चली गई। अपनी दोस्त से मिलने के बाद जैस्मिन ने आपबीती बताई। इसके बाद जैस्मिन ने दीनू को कई बार कॉल और मैसेज करने की कोशिश की मगर उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि जैस्मिन फिलहाल टेक्सास में हैं या वापस इंडियाना चली गई हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ