MP में हुई प्रशासनिक सर्जरी,दो जिले के कलेक्टर बदले, और होंगे तबादले

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP में हुई प्रशासनिक सर्जरी,दो जिले के कलेक्टर बदले, और होंगे तबादले



MP में हुई प्रशासनिक सर्जरी,दो जिले के कलेक्टर बदले, और होंगे तबादले


भोपाल।
प्रदेश में अधिकारियों के तबादले जारी हैं. एक बार फिर 2 कलेक्टर को बदल दिया गया है. जबलपुर और नरसिंहपुर जिले के कलेक्टर के अलावा डिंडोरी जिले को भी नया एसपी मिला है. राज्य शासन ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं. इसके एक दिन पहले ही राज्य सरकार ने शाजापुर कलेक्टर को हटाया था. मोहन सरकार के गठन के बाद अब तक 7 कलेक्टरों को बदला जा चुका है.

2010 बैच के आईएएस अधिकारी दीपक सक्सेना को जबलपुर कलेक्टर बनाया गया है. अभी वे खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण और प्रबंधन संचालक, मध्यप्रदेश राज्य भंडार गृह निगम का कार्य संभाल रहे थे.

जबलपुर कलेक्टर रहे सौरव कुमार सुमन को हटाकर मंत्रालय में अपर सचिव बनाया गया है.

2014 बैच की आईएएस शीतला पटले को नरसिंहपुर कलेक्टर बनाया गया है. वे अभी मुख्यमंत्री की उप सचिव और मध्यप्रदेश स्किल डवलपमेंट प्रोजेक्ट की संचालक का कार्य संभाल रही थीं.

पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक अखिल पटेल को डिंडोरी जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है.

31 दिसंबर को बदले थे 4 जिलों के कलेक्टर: राज्य सरकार ने नए साल के एक दिन पहले चार जिलों के कलेक्टरों को बदला था. इसमें उज्जैन कलेक्टर को भी बदला गया था, जिस जिले से मुख्यमंत्री मोहन यादव हैं. बैतूल कलेक्टर अमन वीर सिंह को हटाकर गुना कलेक्टर बनाया था. नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी को बैतूल कलेक्टर बनाया गया था. सोनिया मीणा को नर्मदापुरम कलेक्टर और नीरज कुमार सिंह को उज्जैन कलेक्टर बनाया गया था. इसके पहले गुना बस हादसे के मामले में गुना कलेक्टर तरूण राठी को हटाया गया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ