MP News : दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु की पलटी कार , एक की मौके पर मौत, तीन घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News : दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु की पलटी कार , एक की मौके पर मौत, तीन घायल



MP News : दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु की पलटी कार , एक की मौके पर मौत, तीन घायल

शाजापुर। विश्व प्रसिद्ध माँ बगलामुखी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु की गाड़ी का आमला के समीप दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया। हादसे में मौके पर एक कि मौत हो गई है। जबकि 3 श्रद्धालु घायल हैं।सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जबकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मनासा से श्रद्धालु नलखेड़ा माँ बगलामुखी के दर्शन कर लौट रहे थे। उसी दौरान आमला के समीप गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। जिसमें 1 की मौत 3 घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल आगर रेफर कर दिया। जानकारी लगते ही एसडीओपी पल्लवी शुक्ला भी मौके पर पहुँच गई।
पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार नगर के बगलामुखी मन्दिर से दर्शन कर के एक टाटा आल्टोस गाड़ी एमपी 44 सीबी 2131 उज्जैन तरफ जा रही थी। उसी दौरान शुक्रवार दोपहर 2:30 बजे आमला शराब दुकान के पास कुत्ते आ जाने के कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया जिससे वह पलट गई। मृतक और घायल मनासा के रहने वाले थे।
इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। अधिकारी ने बताया कि हादसे में मौके पर सोनू पिता गणेश उम्र 35 वर्ष निवासी मनासा की मौके पर ही मौत हो गई। व मेघा पिता गणेश, मदन पिता रामदास उम्र 28 वर्ष, मानसी उम्र 27 वर्ष, राहुल निवासी मनासा घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल आगर भेजा गया। वही मृतक सोनू का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल आगर में कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ