नया स्मार्टफोन खरीदते समय इन 5 बातों का रखें ध्यान, वरना हो सकता है भारी नुकसान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नया स्मार्टफोन खरीदते समय इन 5 बातों का रखें ध्यान, वरना हो सकता है भारी नुकसान


कुत्ते ने लगाई फुल स्पीड में हैरतअंगेज छलांग, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल



सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉगी को स्विमिंग पूल में छलांग लगाते देखा जा रहा है. जिसमें कुत्ते की लगाई छलांग से हर कोई हैरत में है.

सोशल मीडिया पर आए दिन पालतू जानवरों के वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं. इन दिनों ज्यादातर लोगों को पालतू जानवरों के प्रति काफी आकर्षित होते देखा जा रहा है. जिसके कारण पालतू जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्च किए जा रहे हैं. पालतू जानवरों की बात करें तो इनमें डॉगी सबसे आगे होते हैं.

हाल ही में एक पालतू कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो अपनी जिंदगी को बिंदास अंदाज में जीते देखा जा रहा है. वीडियो में एक कुत्ता देखा जा सकता है जो की घर के बैकयार्ड में बने स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए जंप मारते देखा जा रहा है. कुत्ते की छलांग इतली लंबी होती है कि वह कई मीटर हवा में फ्लाइट करते देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर सामने आया यह वीडियो स्लो मेशन मोड में कैप्चर किया हुआ है, जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान तेजी से अपनी ओर आकर्षित करता है. जिसे देख यह कोई रोमांचित हो रहा है. वीडियो में पानी में छलांग लगाने के बाद कुत्ते को तैरते देखा जा सकता है. फिलहाल पानी में छलांग लगा रहा यह कुत्ता रसल ब्रीड का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर कुत्ते की यह फुर्तीली छलांग कई यूजर्स को हैरत में डालते देखी जा रही है. वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 19 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. 



क्रेडिट: ABP न्यूज़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ