IPL 2022: ऑरेंज कप की रेस में बटलर निकले सबसे आगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IPL 2022: ऑरेंज कप की रेस में बटलर निकले सबसे आगे




IPL 2022: ऑरेंज कप की रेस में बटलर निकले सबसे आगे


IPL 2022: बीते शनिवार को हुए डबल हेडर मुकाबले के बाद प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलट फेर देखने को मिला है। गुजरात टाइटंस प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही है तो वहीं मुंबई इंडियंस अब तक एक भी मैच जीतने में नाकाम रही है।

वहीं शनिवार को हुए मुकाबले में आरसीबी को हराकर सनराइजर्स हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में लंबी छलांग लगाते हुए दूसरे पायदान पर आ चुकी है। वहीं ऑरेंज कैप की बात करें तो राजस्थान के बल्लेबाज ने अब तक इस कैप पर अपनी पकड़ बना रखी है।

ऑरेंज कैप जॉस बटलर के सिर पर है काबिज

IPL के हर सीजन में सर्वाधिक स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज को ऑरेंज कैप से नवाजा जाता है। इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए ऑरेंज कैप के लिए अपनी प्रबल दावेदारी प्रस्तुत की है। बटलर IPL 2022 में अब तक 3 शतक एवं 2 अर्धशतक ठोक चुके हैं। इस सीजन में बटलर ने 81.83 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए अपने 7 मुकाबलों में 491 रन बनाए हैं। वहीं गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या शनिवार को खेले गए डबल हेडर मुकाबले के पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए सर्वाधिक 67 रन बनाकर ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर बने हुए हैं।

ऑरेंज कैप की रेस में टॉप-5 बल्लेबाज

IPL 2022 के ऑरेंज कैप की रेस में राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर 491 रनों के साथ सबसे आगे चल रहे है और ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाए हुए हैं। वहीं 295 रनों के साथ दूसरे पायदान पर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के केएल राहुल भी इस रेस में शामिल हैं और 265 रन के साथ तीसरे स्थान पर हैं तो वहीं आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस 255 रन के साथ चौथे स्थान पर हैं। दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी इस रेस का हिस्सा बन चुके हैं और 254 रन के साथ वे पांचवे पायदान पर है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ