अर्श से फर्श पर CSK का स्टार कर दिए ऐसी गलती कि भड़क गए, रविन्द्र जडेजा,जानिए पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अर्श से फर्श पर CSK का स्टार कर दिए ऐसी गलती कि भड़क गए, रविन्द्र जडेजा,जानिए पूरा मामला




अर्श से फर्श पर CSK का स्टार कर दिए ऐसी गलती कि भड़क गए, रविन्द्र जडेजा,जानिए पूरा मामला


आईपीएल 2022 में चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की हालत अच्छी नहीं है. टीम को 6 मैचों में सिर्फ एक ही जीत मिली है और इस जीत में जिस खिलाड़ी ने सबसे बड़ी भूमिका निभाई थी, उसकी ही कुछ गलतियां टीम को अगले ही मैच में भारी पड़ गईं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलने वाले CSK के शिवम दुबे (Shivam Dube) गुजरात टाइटंस के खिलाफ ऐसी गलती कर गए, जिसे देखकर कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja Angry) भी गुस्से में झल्ला उठे और आखिरकार चेन्नई से जीता हुआ मैच छीन लिया.

रविवार 17 अप्रैल को पुणे में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मुकाबले में चेन्नई को आखिरी ओवर में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ये हाल तब हुआ, जबकि चेन्नई ने 8 ओवरों में सिर्फ 48 रन तक गुजरात के टॉप ऑर्डर के 4 विकेट गिरा दिए थे. ऐसे में डेविड मिलर ने पारी को एक छोर से संभाला और सिर्फ 51 गेंदों में 94 रनों की शानदार और धमाकेदार नाबाद पारी खेलकर टीम को एक गेंद शेष रहते जीत दिला दी. मिलर की इस पारी का अंत पहले ही हो सकता था, अगर शिवम दुबे अनजाने में एक गलती नहीं करते.

ये बात गुजरात की पारी के 17वें ओवर की है, जब गुजरात को 24 गेंदों में 52 रनों की जरूरत थी. ड्वेन ब्रावो के इस ओवर में पहली दो गेंदों पर सिर्फ 2 रन आए. फिर तीसरी गेंद पर ब्रावो ने रफ्तार में बदलाव किया और मिलर ने इसे पुल कर दिया. गेंद मिडविकेट की ओर हवा में उठ गई और डीप से आकर शिवम दुबे के पास इसे लपकने का मौका था, लेकिन गेंद के पास पहुंचते ही दुबे रुक गए और कैच पकड़ने की कोशिश के बजाए गेंद को मैदान पर गिरने के बाद पकड़ा.

भड़क गए कप्तान जडेजा

दुबे की इस गलती ने हर किसी को चौंका दिया. ब्रावो को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. कमेंटेटेर भी निशब्द हो गए. फैंस भी हैरान थे. फिर जब रिप्ले दिखाया तो सबसे तीखी प्रतिक्रिया नजर आई कप्तान जडेजा की. दुबे के कैच के लिए न जाने से जडेजा आग-बबूला हो उठे और चिल्लाते हुए उन्होंने अपनी टोपी सिर से उतार दी. वह गुस्से में इसे पटकने ही जा रहे थे, लेकिन फिर किसी तरह खुद को काबू किया.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ