बीमार महिला से मिलने आया बन्दर, वायरल वीडियो में जमकर लुटा रहा प्यार,जानिए पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बीमार महिला से मिलने आया बन्दर, वायरल वीडियो में जमकर लुटा रहा प्यार,जानिए पूरा मामला



बीमार महिला से मिलने आया बन्दर, वायरल वीडियो में जमकर लुटा रहा प्यार,जानिए पूरा मामला



नई दिल्ली. इंसानों और जानवरों के बीच हमेशा से एक खूबसूरत रिश्ता रहा है. कोई पालतू जानवरों का अच्छे से ख्याल रखकर अपना जानवरों के प्रति प्यार जताता है तो कोई उन्हें देखते ही प्यार लुटाने लगता है.

जानवर भी उनका ख्याल रखने वाले लोगों को अच्छे से पहचानते हैं और किसी बच्चे की तरह उनपर प्यार बरसाते हैं. सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे उदाहरण आए दिन वायरल होते हैं. अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर बूढ़ी महिला पर जमकर प्यार लुटा रहा है. वजह किसी का भी दिल जीत लेगी.

बंदर ने लुटाया प्यार

जब इंसान जानवरों पर अपना प्यार लुटाते हैं तो यह जानवरों को भी महसूस होता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक बंदर घर में घुस जाता है और बीमार बूढ़ी महिला पर अपना प्यार बरसाता है. कभी वो उनके गले लगता है तो कभी उनके ऊपर ही बैठ जाता है. बूढ़ी महिला भी किसी बच्चे की तरह बंदर को दुलार कर रही है. बूढ़ी महिला रोज बंदरों को खाना खिलाती थी. लेकिन बीमार होने की वजह से वो उन्हें कुछ दिन खाना नहीं खिला पाई तो बंदर उनके पास आ गए और उनका हाल-चाल जानने लगे.

सुर्खियां बटोर रहा वीडियो

बंदर और बूढ़ी महिला का यह वीडियो आईएएस अधिकारी अविनाश सरन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा है, रोज सुबह एक वृद्धा बंदरों को रोटी देती थी. बीमार होने की वजह से दो दिन रोटी नहीं दे पाई तो बंदर उनका हाल जानने के लिए उनके पास आए. दिल को छूने वाले क्षण. बता दें कि इस वीडियो को साढ़े 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 12 हजार से ज्यादा रिट्वीट भी किया जा चुका है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ