चलती ट्रेन के नीचे गिर गई महिला,ऊपर से गुजर गई ट्रेन फिर हो गया चमत्कार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चलती ट्रेन के नीचे गिर गई महिला,ऊपर से गुजर गई ट्रेन फिर हो गया चमत्कार




चलती ट्रेन के नीचे गिर गई महिला,ऊपर से गुजर गई ट्रेन फिर हो गया चमत्कार


स्कॉटलैंड की एक महिला को पता भी नहीं चला और वह अचानक ही मौत के मुंह में समा गई। दरअसल, महिला स्टेशन पर ट्रैक के बगल में खड़ी थी। तभी कुछ ऐसा हुआ कि महिला की जान जाते—जाते बची।

महिला का नाम कंडेला बताया जा रहा है। यह महिला रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी। तभी वहां से एक ट्रेन गुजरने लगी। उसी समय अचानक महिला को चक्कर आ गया और वह चलती ट्रेन के नीचे गिर गई। महिला के ऊपर से पूरी की पूरी ट्रेन गुजर गई। इस नजारे को देखकर वहां मौजूद लोगों का कलेजा कांप गया। लेकिन जब ट्रेन गुजर गई तब कंडेला सही सलामत मिली। इसे देख हर कोई हैरान रह गया।

घटना अर्जेंटीना के बुएनोस एरेस के एक रेलवे स्टेशन की है। वहां मौजूद लोग इस नजारे को देखकर हैरान रह गए। वहां मौजूद एक शख्स ने कहा कि उसे यकीन नहीं हुआ कि आखिर महिला जिंदा कैसे बच गई। वह बेहोश होकर चलती ट्रेन के नीचे आ गई थी। यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, महिला गुजरती ट्रेन के दो बोगियों के बीच के स्पेस से होते हुए नीचे गिर गई थी। घटना के बाद ट्रेन को तुरंत रुकवाया गया। इसके बाद महिला को सही सलामत हाल में बाहर निकाला गया।

महिला ट्रैक के बगल में ही खड़ी थी। जब ट्रेन आई तो पहले महिला लड़खड़ाई और इसके बाद वह दो बोगियों के बीच के स्पेस में गिर गई। ये नजारा देखते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई। सभी को लगा कि इस हादसे में महिला की मौत हो गई होगी। लेकिन जब महिला वहां से सही सलामत निकली तो सभी हैरान रह गए। बाद में महिला ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये उसका पुनर्जन्म है। उसे यकीन ही नहीं हो रहा है कि इस भयंकर हादसे के बाद भी वो जिंदा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ