गूगल मीट में आया नया फीचर, इस आसान तरीका को अपनाकर जॉइन कर सकते हैं मीटिंग

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गूगल मीट में आया नया फीचर, इस आसान तरीका को अपनाकर जॉइन कर सकते हैं मीटिंग



गूगल मीट में आया नया फीचर, इस आसान तरीका को अपनाकर जॉइन कर सकते हैं मीटिंग


*नई दिल्ली : लोगों की जरूरत का ध्यान रखते हुए गूगल आए दिन अपने वीडियो-कॉलिंग प्लेटफॉर्म गूगल मीट के लिए नए फीचर्स लाता रहता है। इस बार Google ने नए Google Workplace घोषणाओं के एक भाग के रूप में डॉक्स, स्लाइड्स और शीट्स के साथ Google Meet के नए सहयोग की घोषणा की।

ये नया फीचर यूजर्स को तीन में से किसी भी ऐप पर काम करते हुए एक ही टैब में मीट कॉल को शुरू करने की अनुमति देगा। बता दें कि इस फीचर के पहले वेब पर रोल आउट होने की उम्मीद है। वीडियो मीटिंग को अधिक प्रोडक्टिव बनाने के लिए Google मीट नए सुधार जोड़ रहा है। बता दें कि वीडियो-कॉलिंग प्लेटफॉर्म ने हाल ही में एक फीचर की घोषणा की थी, जो आपको मीटिंग से बाहर निकलने की अनुमति देगा, जब आप मीटिंग में अकेले बचे होंगे।

Google द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में फीचर को पेश करते हुए, डेस्कटॉप पर मीट इंटीग्रेशन दिखाया गया है। अभी तक स्मार्टफोन में फीचर के रोल आउट होने की कोई खबर नहीं है और यह स्पष्ट नहीं है कि यह कैसे काम कर सकता है।

वीडियो-कॉलिंग प्लेटफॉर्म ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि अब यह आपको मीटिंग से बाहर निकलने की अनुमति देगा, जब आप मीटिंग में अकेले होंगे। इस अपडेट के साथ, जब आप पांच मिनट के लिए मीटिंग में एकमात्र भागीदार होते हैं, तो आपको एक मैसेज मिलेगा कि आप मीटिंग में रहना चाहते हैं या छोड़ना चाहते हैं। अगर आप दो मिनट के बाद भी जवाब नहीं देते हैं, तो आप मीटिंग से अपने आप बाहर हो जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ