हर्षल पटेल की जगह ले सकता है यह तेज गेंदबाज,

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हर्षल पटेल की जगह ले सकता है यह तेज गेंदबाज,




हर्षल पटेल की जगह ले सकता है यह तेज गेंदबाज, 


CSK vs RCB playing XI:
 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन का 22वां मुकाबला आज 12 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।
रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई के लिए यह मैच काफी अहम होने जा रहा है क्योंकि सीएसके को इस सीजन में अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश है।

चेन्नई को इस सीजन में अभी तक अपने चारों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम इस समय अंकातालिका में सबसे नीचे 10वें नंबर पर है। वहीं, फॉफ डु प्लेसी की कप्तानी वाली बैंगलोर चार मैचों में तीन जीत के साथ छह अंक लेकर तीसरे नंबर पर मौजूद है। बैंगलोर अगर आज जीतती है तो वह आठ अंकों के साथ टॉप पर पहुंच जाएगी।
इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। हेजलवुड अपनी पूर्व टीम के खिलाफ खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। हेजलवुड और उनके हमवतन जेसन बेहरनड्रोफ (Jason Behrendorff) अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद अपनी ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं। बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल अपनी बहन के निधन के चलते बायो बबल से बाहर आकर घर लौट चुके हैं और ऐसे में उनकी जगह सिद्धार्थ कौल को बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।


चेन्नई और बैंगलोर (Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore) आईपीएल में 29 बार एक-दूसरे के आमने-सामने हो चुके हैं। इन मुकाबलों में चेन्नई का पलड़ा अधिकतर भारी रहा है। सीएसके की टीम ने 19 मुकाबलों में जीत दर्ज की है जबकि बैंगलोर के खाते में केवल नौ ही जीत आई है। दोनों टीमों के बीच पिछले 12 मुकाबलों में आरसीबी को केवल दो ही जीत मिली है जबकि 10 में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा है।


चेन्नई सुपर किंग्स:

ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी/राजवर्धन हैंगरगेकर, महेश थेक्साना/ड्वेन प्रिटोरियस।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर:

 फॉफ डु प्लेसी (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, डेविड विली/ जोश हेजलवुड, वनिन्दु हसरंगा, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज।




क्रेडिट:- Live हिंदुस्तान

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ