अब व्हाट्सएप प्रोफाइल को शेयर करना होगा और भी आसान, जानिए किस यूजर को मिलेगा फायदा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अब व्हाट्सएप प्रोफाइल को शेयर करना होगा और भी आसान, जानिए किस यूजर को मिलेगा फायदा



अब व्हाट्सएप प्रोफाइल को शेयर करना होगा और भी आसान, जानिए किस यूजर को मिलेगा फायदा



मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) को एक नए फीचर की टेस्टिंग करते हुए देखा गया है। आगामी अपडेट आपके व्हाट्सएप प्रोफाइल शेयरिंग प्रक्रिया को पहले की तुलना में काफी आसान बना देगा।

अपना व्हाट्सएप नंबर साझा करने के लिए पहले से ही कई तरीके हैं। व्हाट्सएप आपको एक क्यूआर कोड के साथ आपकी प्रोफ़ाइल के साथ उपलब्ध लिंक को शेयर करने का विकल्प देता है। आप अपनी प्रोफ़ाइल सेटिंग में जा सकते हैं और अपने नाम के साथ एक क्यूआर कोड ढूंढ सकते हैं जो आपको शेयर करने के लिए एक लिंक प्रदान करता है। और अब व्हाट्सएप इस दिक्कत को दूर करने के लिए नया अपडेट लेन के लिए तैयार है।


व्हाट्सएप अपडेट ट्रैकर WABetaInfo के मुताबिक, मैसेजिंग ऐप को बिजनेस अकाउंट्स के लिए एक नया इंटरफेस मिल सकता है, जहां यूजर्स सीधे ऐप से ही ग्राहकों के साथ शॉर्ट लिंक शेयर कर सकेंगे। WABetaInfo ने Android बीटा वर्जन के लिए एक नए व्हाट्सएप पर बदलाव देखा। रिपोर्ट के मुताबिक, यह अपडेट आईफोन पर भी बिजनेस अकाउंट्स के लिए उपलब्ध होगा।

व्हाट्सएप अपडेट ट्रैकर वेबसाइट ने नए प्रोफाइल शेयरिंग यूआई अपडेट के संबंध में दो स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं जो संकेत देते हैं कि मौजूदा क्यूआर कोड आइकन को 'शेयर' के एक नए आइकन से बदल दिया जाएगा। एक बार जब आप इस पर टैप करते हैं, तो यह आपके लिए दो विकल्प लाता है, पहला शॉर्ट प्रोफाइल लिंक को कॉपी करने के लिए और दूसरा, प्रोफाइल को सीधे अन्य कॉन्टैक्ट्स से शेयर करने के लिए। यह आपको अलग-अलग सोशल ऐप्स के माध्यम से अपनी प्रोफ़ाइल शेयर करने की अनुमति देगा।




क्रेडिट: Asianet News

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ