बिना बदलाव के उतरेगी गुजरात, हैदराबाद की टीम कार्तिक त्यागी को मिल सकती है जगह

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिना बदलाव के उतरेगी गुजरात, हैदराबाद की टीम कार्तिक त्यागी को मिल सकती है जगह



बिना बदलाव के उतरेगी गुजरात, हैदराबाद की टीम, कार्तिक त्यागी को मिल सकती है जगह


इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) से होगा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी गुजरात की टीम शानदार फॉर्म में चल रही है। वहीं हैदराबाद की टीम एक जीत ही हासिल कर पाई है। अंक तालिका में वह तीन में से एक मैच जीतकर 8वें स्थान पर है। वहीं गुजरात की टीम तीन में से तीन मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। टूर्नामेंट में एक मात्र टीम है जो अबतक अजेय है। ऐसे में आइए देखते हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11 आज के मैच में कैसी हो सकती है।

गुजरात की बात करें तो एक बार फिर सबका ध्यान युवा ओपनर शुभमन गिल पर होगा जो शानदार फॉर्म में हैं। दायें हाथ के इस बल्लेबाज को मैथ्यू वेड और साई सुदर्शन के सहयोग की जरूरत होगी। पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में राहुल तेवतिया दो छक्के जड़कर जीत दलाई थी, जिससे उनका मनोबल काफी बढ़ा होगा। गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। कप्तान हार्दिक पांड्या चार ओवर कर रहे हैं, जबकि लॉकी फर्ग्यूसन और मोहम्मद शमी भी प्रभावी रहे हैं। राशिद खान अपनी पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद के सामने चुनौतियां पेश कर सकते हैं। टीम आज के मैच में बगैर बदलाव के उतर सकती है।

हैदराबाद की बात करें तो टीम को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पिछले मैच में जीत मिली। ओपनर अभिषेक शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की। टीम को केन विलियमसन और राहुल त्रिपाठी के बल्ले से भी रन निकले थे। गेंदबाजी की बात करें तो उमरान मलिक की जगह टीम कार्तिक त्यागी को मौका मिल सकता है। इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेनेसन और टी. नटराजन भी हैं। वॉशिंगटन सुंदर ने भी पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी। 

गुजरात टाइटन:- शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नालकांडे।

सन राइज हैदराबाद:- अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेनेसन, टी नटराजन, उमरान मलिक/कार्तिक त्यागी।



क्रेडिट- जनसत्ता

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ