पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा,29 अप्रैल को दस्तावेजों की होगी जाँच

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा,29 अप्रैल को दस्तावेजों की होगी जाँच



पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा,29 अप्रैल को दस्तावेजों की होगी जाँच



हिमांचल प्रदेश पुलिस भर्ती प्रक्रिया(Himachal Pradesh Police Bharti,) जिला पुलिस कांस्टेबल-चालक भर्ती की लिखित परीक्षा पास अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच प्रक्रिया 29 अप्रैल से शुरू होगी।


अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच और मूल्यांकन पुलिस लाइन धर्मशाला में 29 अप्रैल से 13 मई तक आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थियों को सुबह नौ बजे पहुंचना अनिवार्य होगा। अभ्यर्थियों को दसवीं व जमा दो के प्रमाणपत्र, हिमाचली बोनाफाइड, कैटैगिरी सर्टिफिकेट, एक रंगीन पासपोर्ट फोटो, आइडी प्रूफ, एचएमवी व एलएमवी ड्राईविंग लाइसेंस, बैकवर्ड एरिया और पंचायत सर्टिफिकेट (सबंधित अभ्यर्थी), लैंडलेस और 1 हेक्टेयर से कम भूमि होने पर इसका सर्टिफिकेट, एनएसएस, एनसीसी, भारत स्काउट एंड गाइड सर्टिफिकेट (जिनके पास हैं), स्पोर्टस सर्टिफिकेट और मैडल विनर सर्टिफिकेट प्रतिलिपि का एक सेट के साथ उपस्थित होना आवश्यक है।

पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि उम्मीदवार द्वारा, स्व-मूल्यांकन प्रमाण पत्र को सही व साफ भरकर मूल्यांकन प्राधिकारी/डीआरसी को भर्ती स्थल पर प्रस्तुत करना होगा। भर्ती प्रक्रिया के दस्तावेजों की जांच चरण हेतू प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। डाउनलोड करने के लिए संबंधित व्यक्ति को एसएमएस के माध्यम से लिंक भेज दिया गया है। जिला पुलिस कांस्टेबल-चालक भर्ती की लिखित परीक्षा पास अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच प्रक्रिया 29 अप्रैल से शुरू होगी। अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच और मूल्यांकन पुलिस लाईन धर्मशाला में 29 अप्रैल से 13 मई तक की जाएगी।

क्रेडिट- जागरण

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ