बस ड्राइवर के बेटे की बदली किस्मत, एक फ़िल्म की कमाई होती है 20 करोड़ रुपए

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बस ड्राइवर के बेटे की बदली किस्मत, एक फ़िल्म की कमाई होती है 20 करोड़ रुपए



बस ड्राइवर के बेटे की बदली किस्मत, एक फ़िल्म की कमाई होती है 20 करोड़ रुपए


बहुचर्चित फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म में एक्टर यश मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. आज हम बात सुपरस्टार यश की ही करेंगे और जानेंगे उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ इंट्रेस्टिंग बातें. सबसे पहले आपको बता दें कि यश का जन्म 8 जनवरी 1986 को कर्नाटक के छोटे से गांव में हुआ था. यश के पिता कर्नाटक रोडवेज की बस चलाते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था. कहते हैं कि एक्टिंग के इसी शौक को पूरा करने के लिए यश ने अपनी पढ़ाई भी बीच में ही छोड़ दी थी. सुपरस्टार यश नें 12वीं तक पढ़ाई की है और इसके बाद एक्टिंग का सपना सच करने के लिए वे मैसूर से बेंगलुरु आ गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश के घरवाले उनके एक्टर बनने के डिसीजन के सख्त खिलाफ थे. कहते हैं कि यश ने अपने पेरेंट्स की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर ग्लैमर की फील्ड चुनी थी.

आपको बता दें कि यश आज जहां हैं वहां तक पहुंचे के लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है. बताया जाता है कि यश ने बैकग्राउंड आर्टिस्ट से लेकर लाइटमैन तक का काम किया है.
यश ने टीवी सीरियल 'नंद गोकुला' से ग्लैमर जगत में कदम रखा था. वहीं, यश की पहली फिल्म का नाम 'जम्भदा हुदुगी' था, इस फिल्म में एक्टर का छोटा सा रोल था.

यश इसके बाद कई फिल्मों में नज़र आए और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गए थे. हालांकि, यश को सही मायनों में सफलता साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ' से ही मिली थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज यश एक फिल्म का 15-20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ